How to Get 4000 Hours Watch Time on Youtube Easily - देखो जानो

Latest

Search Bar

BANNER 728X90

Tuesday, January 23, 2018

How to Get 4000 Hours Watch Time on Youtube Easily

get 1000 subscribers
आज हम आपको बता रहे हैं. कि यूट्यूब ने आपको कैसे वेबकूफ बना रहा है। तो जानने के लिए देखिये पूरी वीडियो।
जैसा की आप सभी क्रिएटर को अबतक पता चल चूका होगा. की यूट्यूब ने अपना नया नियम लाया है. अगर आपका चैनल एक साल पुराना है, तो आप को चार लाख घंटे वाचटाइम और एक हजार सब्सक्राइबर्स होना चाहिए। तो मैं यूट्यूब इंडिया से पूछना चाहता हूँ, की क्या वो अपने इस नए नियम से गलत काम करने वाले को रोक लेंगें? मेरा तो जबाब होगा नहीं, कभी नहीं।
यूट्यूब वाले सिर्फ और सिर्फ वीडियो पे ऐड आना बंद करेंगे ना की वो वीडियो को डिलीट करेंगें। और जब तक गंदे वीडियो डिलीट नहीं होंगें तब तक यूट्यूब से कचरा साफ नहीं होगा।
How to Get 4000 Hours Watch Time
इस नए नियम से किसे होगी परेशानी
इस नए नियम से उन तमाम छोटे क्रिएटर को कठिनाई आएगी। जो की एक साल से करी मेहनत कर यूट्यूब पे कुछ अच्छा करना चाहते थे। अच्छी वीडियो डाल रहे थे फिर भी व्यू नहीं आ रहे थे। और जो गलत तरीके का वीडियो डाल रहे थे। उनके वीडियो तो ऐसे ही वायरल हो जाते थे। और वो एक साल में आराम से चार हजार घंटे पुरे कर लिए।
यूट्यूब ने कैसे बनाया बेवकूफ 
जैसा की आप सभी को पता होगा की यूट्यूब ने पिछले साल नियम लाया था. की अगर आपके यूट्यूब चनैल पे दस हजार व्यू हो जाते हैं. तो आपके वीडियो पे ऐड आएंगे। तो बहुत से क्रिएटर ने दस हजार पुरे कर लिए थे। और अब बोल रहा है की चार हजार घंटे पुरे करेने के लिए। अगर ये करना ही था तो पिछले साल ही कर देना चाहिए। ये एक साल तक बेवकूफ क्यों बनाया।
अब क्या करें
जैसा की यूट्यूब ने एक महीने का समय दिया है। चार हजार घंटे पुरे करने के लिए। अगर आप में छमता है तो आप कर लें। वार्ना यूट्यूब को टक्कर देने के लिए ऐमज़ॉन ने यूट्यूब की तरह ही ऐमज़ॉन ट्यूब लेकर आ रहा है। इसका रजिस्ट्रेशन अमेरिका में हो चूका है। ये अब बहुत जल्द ही आ जायेगा। तो आप वहाँ मन लगा कर वीडियो बनायें।
amazone tube
बोगीबील ब्रिज,कब होगा बोगीबील ब्रिज का उद्घाटन,बोगीबील ब्रिज को

No comments:

Post a Comment